अयोध्या : फिर एक बार हादसे का शिकार हुए श्रमिक, एनएच 28 पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 कामगार हुए घायल

अयोध्या : भारत में कोरोना वायरस के मद्देनजर किए गए लॉक डाउन की वजह से बहुत से प्रवासी मजदूरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हालात यह बन चुके हैं कि अब श्रमिक कई बड़े हादसों का शिकार भी हो रहे हैं। औरंगाबाद ट्रेन हादसे के बाद से अब तक कई बार श्रमिक हादसों का शिकार हो चुके हैं। औरैया में भी कई श्रमिक रोड एक्सीडेंट में मारे गए थे। वहीं अब ताजा खबर अयोध्या से है जहां हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप गाड़ी ट्रक के पीछे घुस गई। इस हादसे में 7 कामगार घायल हो चुके हैं।

बता दें कि इस हादसे में 7 कामगार घायल हो चुके हैं। वही तो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि यह हादसा कोतवाली नगर के जनौरा नाका बाईपास के पास एनएच 28 पर हुआ है। इस हादसे के बाद सभी घायल लोगों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती भी करा दिया गया है। बता दें कि पिकअप मुंबई से सिद्धार्थनगर जा रही थी जिस बीच एक ट्रक से भिड़ंत में यह बड़ा हादसा हो गया।

बता दें कि कोतवाली नगर के जनौरा नाका बाईपास के पास एनएच 28 पर ट्रक व पिकअप के दुर्घटना में घायल सभी लोगो का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है, जिलाधिकारी अयोध्या अनुज झा एवं एसएसपी अयोध्या आईपीएस आशीष द्वारा जिला चिकित्सालय में घायलो का जायजा लिया गया। 7 घायल लोग भर्ती किए गए हैं, चिकित्सक के अनुसार सभी ख़तरे से बाहर हैं। 14 व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज किया गया है। वहीं अब सभी कामगारों को गंतव्य तक भेजने की व्यवस्था की जा रही है। आवश्यक सहायता व कार्यवाही की जा रही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार बड़े हादसे होने के कारण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पैदल या अवैध तरीके से ट्रकों पर बैठकर सफर करने से मना कर दिया है। प्रशासन को साफ हिदायत दी गई है कि वह लोगों पर पूरी नजर बनाकर रखें।

Related Articles

Back to top button