सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ : देश में कोरोनावायरस के बीच पूर्व मंत्री और विधायक ओमप्रकाश राजभर को फोन पर एक शख्स ने धमकी दी है। जिसके बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परिवार की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर मांग की है। बता दें कि पूर्व मंत्री और विधायक ओमप्रकाश राजभर को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने गाजीपुर के कासिमाबाद थाने में FIR दर्ज भी करा दी है।

वहीं जब ओमप्रकाश राजभर को जान से मारने की धमकी मिली तो उसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इतना ही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर भी मांग की है। ओमप्रकाश राजभर ने यहां तक कह दिया कि अगर ओमप्रकाश राजभर या उनके परिवार के साथ कोई अप्रिय घटना घटती है तो उसकी जिम्मेदार योगी सरकार होगी।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर को पहली बार जान से मारने की धमकी नहीं मिली है बल्कि इससे पहले भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। वही ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर के ऊपर कई बार जानलेवा हमला भी हो चुका है। फिलहाल ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि सरकार जल्द से जल्द ऐसे गुंडों को गिरफ्तार कर जेल पहुंचाए और ओमप्रकाश राजभर सहित उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाए

Related Articles

Back to top button