पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का तपती गर्मी में हुआ बिना AC के स्वागत, सोशल मीडिया पर बना मजाक

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया। यह दौरा पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में आए चक्रवाती तूफान अम्फान के द्वारा मचाई गई तबाही के बाद किया था। इस दौरान पश्चिम बंगाल में 80 लोगों की मौत इस चक्रवात तूफान के कारण हुई। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत बंगाल में किस तरीके से हुआ यह हम आपको बताते हैं। वैसे तो सब जानते ही हैं कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच हमेशा तनातनी चलती ही रहती है लेकिन क्या कोई प्रधानमंत्री से इतना परेशान हो जाता है कि गर्मी में उसके सर से AC (Air conditioner) ही छीन ले ? हां ऐसा हुआ है और वो भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ।

बता दें कि पीएम मोदी जब पश्चिम बंगाल का दौरा करने पहुंचे तो हवाई यात्रा के बाद उन्होंने ममता बनर्जी के साथ मीटिंग की है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग अब कुछ अलग ही बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें ममता बनर्जी के ठीक ऊपर AC होता है साथ में पश्चिम बंगाल के उपराज्यपाल जगदीप धनकर बैठे हैं उनके ठीक ऊपर एक AC लगा है लेकिन जहां देश के प्रधानमंत्री मोदी बैठे हैं वहां से AC हटा दिया गया है। अब सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर जमकर मीम बनाए जा रहे हैं।


आप यह फोटो ध्यान से देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि जहां पीएम मोदी बैठे हैं उनके ठीक ऊपर जो एसी लगा था उसे हटा दिया गया है। यह कुछ समय पहले ही हटाया गया है जिसके कारण सिर्फ एसी का निशान ही वहां मौजूद है लेकिन AC गायब है। दरअसल पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में चक्रवात तूफान से होने वाले नुकसान का जायजा लेने पहुंचे थे। जिसके बाद एक मीटिंग हुई थी जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी,पश्चिम बंगाल के उपराज्यपाल और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button