लोक भवन में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और अन्य अधिकारियों द्वारा कोरोनावायरस पर की गई चर्चा

कोरोनावायरस के मद्देनजर आज लोक भवन में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद अपर मुख्य सचिव राजस्व रेणुका कुमार द्वारा संयुक्त प्रेस वार्ता की गई। इस प्रेस वार्ता में अपर मुख्य सचिव ने कहा कि प्रदेश में सभी लोग संयम से काम लें।एक दो जगह हमें शिकायत मिली थी उस पर स्थानीय अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

इस प्रेस वार्ता में यह भी बताया गया कि बृहद रूप से मुख्यमंत्री आज शाम को 7:00 बजे सभी 75 जिलों के जिलाधिकारियों एसपी पुलिस कमिश्नर आदि से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री सभी अधिकारियों से अभी तक के समय में हुई कार्यवाही पर परिस्थितियों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।

बता दें कि इस दौरान प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में टोटल 121 केस कोरोनावायरस के मौजूद हैं। इस समय सभी विभाग के लोगों का सहयोग मिल रहा है । 16 जिले में लोगों को पॉजिटिव पाया गया है।

वहीं अपर मुख्य सचिव राजस्व रेणुका कुमार ने लोगों की सहायता के लिए कंट्रोल रूम के और कुछ अलग नंबर भी दिए हैं। उन्होंने बताया कि 1070 राहत कंट्रोल रूम का नंबर है। 052222375656 पर भी कॉल कर सकते हैं। 9454441036 व्हाट्सएप नंबर है इस पर भी मैसेज कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने हेल्पलाइन के लिए एक नंबर भी दिया है। 9454441045 इस नंबर पर जो भी संस्था मदद करना चाहती है वह कर सकती है।

Related Articles

Back to top button