अशोक गहलोत को सबक सिखाना चाहती हैं बसपा सुप्रीमो मायावती, विधायकों के विलय पर मायावती जाएंगी SC

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच अब बहुजन समाज पार्टी भी नए पासे फेक रही है। बहुजन समाज पार्टी के 6 विधायकों ने कांग्रेस में विलय कर लिया था जिस पर अब मायावती बहुत गुस्सा हो रखी है म आज मायावती ने कहा कि कांग्रेस की ओर से कानून का उल्लंघन कर हमारे विधायकों को अपनी और किया गया हम इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएंगे। मायावती ने कहा कि अगर जरूरत पड़ती है तो वह यह मामला सुप्रीम कोर्ट ले जाएंगे हम गलत को सही मौके पर सबक सिखाने का इंतजार कर रहे थे। मायावती के इस बयान से यह जाहिर जरूर हो गया है कि कांग्रेस कि मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं।

बता दी कि मायावती ने कहा है कि दुख की बात है कि गहलोत ने अपने मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी बदनियत से BSP को राजस्थान में गंभीर नुकसान पहुंचाने के लिए हमारे 6 MLAs को असंवैधानिक तरीक से कांग्रेस में विलय करने की गैर कानूनी कार्यवाही की है। यही गलत काम उन्होंने पिछले कार्यकाल में भी किया था।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस का ये कार्य संविधान की 10वीं अनुसूचि के खिलाफ है इसलिए BSP के द्वारा 6 विधायकों को व्हिप जारी कर निर्देशित किया गया है कि ये सदन में कांग्रेस के खिलाफ ही मत डालेंगे। बसपा ने ये निर्णय कांग्रेस के द्वारा बार-बार धोखा दिए जाने के कारण ही लिया है।

मायावती ने कहा कि इस कारण से इनकी (कांग्रेस) अब सरकार रहती है या नहीं रहती है इसका दोष अब पूर्ण रूप से कांग्रेस और उनके मुख्यमंत्री गहलोत का ही होगा। ऐसे में अब कांग्रेस फंसती नजर आ रही है। यह मामला लगातार गंभीर होता जा रहा है और अशोक गहलोत को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं।

Related Articles

Back to top button