Mayawati ने कहा जनकल्याणकारी दिवस के रुप में मनाएं मेरा जन्मदिन

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को ट्वीट कर 15 जनवरी को उनके 65वे जन्मदिन (Mayawati Birthday) को मानाने के लिए अपील जारी की है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी व गरीबों की मदद कर मानाने की अपील की.

साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर उनकी लिखी पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 को जारी करने का ऐलान भी किया.

बुधवार को ग्राम बहेरा में बसपा की एक बैठक हुई जिसमें मुख्य अतिथि सेक्टर प्रभारी जयवीर गौतम रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला संगठन मंत्री अशोक कनौजिया मौजूद थे। मुख्य सेक्टर प्रभारी जयबीर गौतम ने कहा कि इस बार किसानो की समस्या और कोरोना को ध्यान में यह निर्णय लिया गया।hmg

यह भी पढ़ेंः BSP अध्यक्ष मायावती ने कृषि कानूनों को वापस लेने का फिर किया अनुरोध

मायावती ने एक के बाद एक दो ट्वीट किया. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनायें तो बेहतर.”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.”

Mayawati ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं 

इससे पहले बुधवार को मायावती ने ट्वीट कर लोगों को लोहड़ी और मकरसंक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “लोहड़ी व कल मकर संक्रान्ति व दक्षिण में पोंगल पर्व की पूरे देश में सभी भाईयों एवं बहनों को हार्दिक बधाई व ढेरों शुभकामनाएं। ये पर्व इस वर्ष सबके लिए सुख व समृद्धि लेकर आए, ऐसी मेरी कुदरत से कामना व प्रार्थना.”

Related Articles

Back to top button