मायावती ने अग्निपथ विरोध को लेकर केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा सैन्य भर्ती स्कीम ने युवाओं काफी निराश व हताश किया

अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध पर अब सियासत भी शुरु हो गई है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है।

Mayawati attacked the central government अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध पर अब सियासत भी शुरु हो गई है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। ऐसे मेंं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होने  कहा है कि देश भर में जारी युवाओं के विरोध को देखते हुए केंद्र सरकार को इस पर पुनर्विचार करना चाहिए। सरकार को अग्निपथ मामले में केंद्र को संसद को विश्वास में भी लेना चाहिए।

Mayawati attacked the central government सैन्य भर्ती स्कीम ने काफी निराश व हताश किया

मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि ऐसे समय में जब मुट्ठीभर लोगों को छोड़कर देश की विशाल आबादी में से खासकर युवा वर्ग गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, तनाव आदि के अग्निपथ पर हर दिन बिना थके-हारे जीवन संघर्ष को मजबूर हैं, उन्हें केन्द्र की अल्पावधि ’अग्निपथ’ सैन्य भर्ती स्कीम ने काफी निराश व हताश किया है।

युवाओं का भविष्य को अंधकार में जा रहा है

आगे उन्होने कहा कि केन्द्र द्वारा रेलवे, सेना व अर्द्धसैनिक बल आदि में भर्ती की संख्या व संभावना को अति-सीमित करने का ही परिणाम है कि खासकर ग्रामीण परिवेश के हिम्मतवर नौजवान काफी असहाय व ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं तथा भविष्य को अंधकार में पाकर उनका आक्रोश उबाल पर है, जिसे सही से संभालना जरूरी।

केन्द्र नौजवानों के दर्द को गंभीरता से ले

अनुरोध है कि देश के भविष्य इन पीड़ित नौजवानों के दर्द व इनके भविष्य के मुद्दे को गंभीरता से लेकर अपने फैसले पर पुनर्विचार करे तथा देश की सुरक्षा से सम्बंधित ऐसे अहम मामलों में संसद को विश्वास में जरूर ले। नौजवानों से भी अपील है कि वे संयम जरूर बरतें।

ये भी पढ़ें-‘अग्निपथ योजना’ को लेकर वायुसेना ने जारी की पूरी डिटेल, जानें क्या क्या है सुविधा

Up NEWS

Political News

 

Related Articles

Back to top button