मंगल प्रभाव: इस राशि के जातक के जन्म के लिए 27 जून तक का समय है

इन राशियों पर मंगल का प्रभाव: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल स्वाभाविक है। वे एक राशि को छोड़कर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। ये परिवर्तन अलग-अलग लोगों को प्रभावित करते हैं।

इन राशियों पर मंगल का प्रभाव: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल स्वाभाविक है। वे एक राशि को छोड़कर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। ये परिवर्तन अलग-अलग लोगों को प्रभावित करते हैं।इन राशियों पर मंगल का प्रभाव: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल स्वाभाविक है। वे एक राशि को छोड़कर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। ये परिवर्तन अलग-अलग लोगों को प्रभावित करते हैं।

इस प्राकृतिक राशि परिवर्तन के दौरान मंगल मीन राशि में गोचर कर रहा है। जिसमें यह 27 जून तक रहेगा। बृहस्पति देव पहले से ही मीन राशि में विराजमान हैं, जिससे मंगल योग बन रहा है, यह युति अत्यंत लाभकारी है। यह सभी को प्रभावित करेगा, और सभी का भाग्य प्रकट हो जाएगा। देव गुरु बृहस्पति और मंगल के संयोग से सभी को लाभ होगा।
इसका असर 27 जून तक रहेगा

तुला

तुला राशि वालों को बृहस्पति और मंगल की कृपा मिलेगी। इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। धन और यश में वृद्धि होगी।

सिंह

सिंह राशि के लोगों पर मंगल के भारी होने की संभावना है। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। मानसिक तनाव के कारण मनमुटाव का माहौल रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों पर मंगल की विशेष कृपा रहेगी। इस दौरान उन्हें अपने पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है और नए निवेश से लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों पर मंगल और गुरु देव की कृपा प्राप्त होगी। उनके मान सम्मान और कीर्ति में वृद्धि होगी।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों पर भी मंगल भारी रहेगा। बृहस्पति की उपस्थिति में उन्हें कुछ राहत मिल सकती है। संघर्षमय जीवन भी रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। इनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इनके लिए मंगल की चरागाह शुभ होती है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना अधिक है। उनकी आय में वृद्धि होगी।

कन्या

मंगल और देव बृहस्पति के संयोग का भी कन्या राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा। उन्हें पैसा मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा और नई ऊर्जा का संचार होगा।

कर्क

कर्क राशि वालों के भाग्य का खुलासा हो सकता है। उन्हें अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों पर बृहस्पति और मंगल की युति काफी कारगर होगी। उनकी किस्मत चमकेगी। मां लक्ष्मी की कृपा मिलेगी।

धनु

धनु राशि के जातकों पर मंगल का प्रतिकूल प्रभाव देखा जा सकता है। उन्हें कई लागतों का सामना करना पड़ेगा। जिससे तनाव बढ़ सकता है।

मीन

मीन राशि के लोगों को व्यापार में सफलता मिलेगी। उनका भाग्योदय होगा। मान, धन और यश में वृद्धि होगी।

Related Articles

Back to top button