अखिलेश यादव को फिर से लगा झटका, आजम खान के सपोर्ट में इस हिन्दू नेता ने दिया इस्तीफ़ा  

सपा के कई नेता छोड़ रहे पार्टी, आजम खान के सपोर्ट में इस हिन्दू नेता ने दिया इस्तीफ़ा

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावविधान परिषद चुनाव में करारी हार के बाद सपा में उथल- पुथल मची हुई है. सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव से कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं. इनमें प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के अलावा भी कई नाम शामिल हैं. अखिलेश यादव के नाराजगी के चलते ही सपा में इस्तीफों की झड़ी लग गई है. बीते दिनों पार्टी के कई नेताओं ने एक के बाद एक इस्तीफा दे दिया है. इसी कड़ी में शनिवार को भी एक सपा नेता ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. सपा लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष नवीन शर्मा ने अखिलेश यादव को इस्तीफा भेज दिया है.

अखिलेश पर लगाया यह आरोप

नवीन शर्मा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान के मुद्दे पर खामोश रहने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक बीते दिनों आजम खान के मीडिया प्रभारी के अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि वह एक बार भी आजम खान से मिलने सीतापुर जेल नहीं गए. चुनाव में जो 111 सीट आईं, वह हमारी वजह से आईं. इसके बाद भी अखिलेश हमारे नहीं हुए. अखिलेश यादव को हमारे कपड़ों से बदबू आती है और वह आजम खान के बारे में बात तक करना तक पसंद नहीं करते हैं.

इन नेताओं ने भी दिया इस्तीफा

नवीन शर्मा से पहले कासिम राईन, युवजनसभा के नूरपुर ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद हमजा शेख व  दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री इरशाद खान भी सपा से रिजाइन कर चुके हैं. हैरानी की बात ये है कि ये सभी नेता इस्तीफे की वजह अखिलेश यादव का बर्ताव बता रहे हैं.

Related Articles

Back to top button