“आप” के कई उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज है : विजय गोयल

दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहा है। दिल्ली में इस समय आम आदमी पार्टी की सरकार है जिसके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है। वहीं दिल्ली बीजेपी लगातार केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल के काम में कोई ना कोई कमी ढूंढ रही है। वही आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में लड़ने वाले अपने सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। जिस पर बीजेपी के नेता विजय गोयल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि बहुत से आम आदमी पार्टी के जो उम्मीदवार हैं उनके खिलाफ भ्रष्टाचार, हिंसा बलात्कार दंगा और अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बीजेपी नेता विजय गोयल ने यह दावा किया है की आम आदमी पार्टी के कई उम्मीदवार भ्रष्टाचार में शामिल है। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद अब तक आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। वहीं अगर आम आदमी पार्टी की माने तो उनको पूरा भरोसा है कि इस बार दिल्ली में फिर एक बार आम आदमी पार्टी जीतेगी। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहां है कि दिल्ली की जनता इस बार काम पर वोट देगी।

विधानसभा चुनाव से पहले पक्ष-विपक्ष दोनों एक दूसरे पर हमला बोलते हुए नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी के ट्विटर पेज पर लगातार बीजेपी के खिलाफ कई पोस्ट की गई हैं। साथ ही आम आदमी पार्टी अपनी काम भी गिनवा रही है।

Related Articles

Back to top button