मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना, संजय सिंह सहित AAP के चार नेताओं ने बीजेपी पर लगाये ये बड़े आरोप, जानिए

News Nasha

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद सियासी माहौल काफी गर्माया हुआ है। इस बीच बुधवार को आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। आप के चार विधायकों ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के लिए बीजेपी द्वारा 20-20 करोड़ का ऑफर दिया गया था। वहीं अब इसे लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

 

मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर साधा बीजेपी पर निशाना:

मनीष सिसोदिया ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर कहा कि, “ मुझे तोड़ने में फेल हो गए, तो अब AAP के अन्य विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी।” सिसोदिया ने आगे लिखा है कि “BJP संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है, भगत सिंह के अनुयायी हैं। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे। इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही है।”

 

संजय सिंह सहित AAP के चार नेताओं ने बीजेपी पर लगाया है बड़ा आरोप:

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में आप विधायकों को भाजपा नेताओं से परोक्ष रूप से धमकी मिली है कि अगर वे बीजेपी से 20 करोड़ रुपये नहीं लेते हैं और आप नहीं छोड़ते हैं, तो उनका भी वही हश्र होगा जैसा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का हुआ है। संजय सिंह ने कहा था कि ‘महाराष्ट्र में शिंदे पर काम करने वाला वही मॉडल सिसोदिया पर विफल रहा, लेकिन अब बीजेपी हमारे विधायकों को निशाना बना रही है। बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोमनाथ भारती समेत आप के चार विधायक भी मौजूद थे। इस दौरान आप नेताओं ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button