सामने आया कन्हैया लाल की हत्या का मुख्य गवाह कहा-मेरे सामने हुई थी कन्हैया की हत्या

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद देश में भारी गुस्सा है। 

main witness of Kanhaiya Lal murder :  कन्हैया लाल की हत्या के बाद देश में  भारी गुस्सा है।  इस  हत्याकांड के मुख्य गवाह  ने अपनी  आंखो-देखी घटना बताई है. उन्होंने बताया कि कैसे दुकान में घुसकर हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया था.

main witness of Kanhaiya Lal murder :-

कन्हैया लाल हत्याकांड के इस गवाह का नाम  हम आपको  सुरक्षा की दृष्टि से नहीं बता सकते  है. गवाह ने कहा  कन्हैया लाल पर हमले के वक्त वहां मौजूद थे. गवाह  ने  सिलसिलेवार तरीके से बताया कि आखिर 28 जून को क्या हुआ था? कैसे सिरफिरे हत्यारे दुकान में आए और उन्होंने कन्हैया पर ताबड़तोड़ हमले किए?

तीन लोग थे दुकान में मौजूद:-

गवाह ने बताया, ‘मैं काम कर रहा था, तभी कन्हैया लाल पर अचानक जानलेवा हमला हुआ. हमले के वक्त दुकान में 3 लोग मौजूद थे. जैसे ही हत्यारों ने हमला धारदार हथियार से हमला किया तो कन्हैया की चीख निकली. उनकी चीथ सुनकर वहां बैठा लड़का डरकर मौके से भाग गया.

मेरे सामने हुई थी कन्हैया की हत्या : – गवाह

उन्होंने बताया कि हत्यारे कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में पहुंचे थे. हमला होते ही बाजार में भगदड़ मच गई. ईश्वर ने कहा, ‘कन्हैया को मेरे सामने मारा गया. जब मैनें उनको बचाने की कोशिश की तो हत्यारों ने मुझ पर ही हमला कर दिया. वो दोनों जिहादी लगातार चाकू से वार कर रहे थे.उदयपुर हत्याकांड में हत्यारों का लिंक भी यूपी से जुड़ा, हत्या में इस्तेमाल खंजर कानपुर से लाया गया था-सूत्र, उदयपुर की फैक्ट्री में हथियारों को धार दी गयी थी-सूत्र, एसके इंजीनियरिंग में हथियारों को धार दी गयी -सूत्र, हथियारों की तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर हुई थी-सूत्र, उस ग्रुप में पाकिस्तान के कुछ नंबर जुड़े हुए थे- सूत्र।

Related Articles

Back to top button