आलिया भट्ट के इस लुक पर बोले महेश भट्ट, मैं उन लोगों की प्रशंसा करता हूँ जो…

हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है। इस फर्स्ट लुक में आलिया भट्ट एक अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। पोस्टर रिलीज़ के बाद से ही लोगों के साथ साथ बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है। अब आलिया की इस लुक पर उनके माता-पिता ने भी प्रतिक्रिया दी है।

इस पोस्टर को लेकर निर्माता-निर्देशक और आलिया के पिता महेश भट्ट ने प्रतिक्रिया देते हुए ख़ुशी जताई है। आलिया भट्ट के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं उन लोगों की प्रशंसा करता हूं जो सभी तूफानों का सामना करने के बाद भी चमकना चुनते हैं।’ वहीँ, इस पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया की माँ सोनी राजदान ने भी ट्वीट क्या है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘खूबसूरत, आकर्षक और रहस्यमयी, सभी कुछ एक साथ ! मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ अपनी माँ के इस ट्वीट पर बेटी आलिया ने भी कमेंट कर आभार और प्रेम जताया है। आलिया ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘आई लब यू ब्यूटीफुल मॉमी’।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की इस लुक की तारीफ केवल उनके माता-पिता ही नहीं बल्कि कई दिग्गज हस्तियों ने भी की है। यह फिल्म 11 सितम्बर 2020 को रिलीज़ होगी। बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। संजय लीला भंसाली के साथ आलिया की यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ करीम लाला के किरदार में अजय देवगन नज़र आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button