महाराष्ट्र: प्रेमी को पेड़ से लटकाकर प्रेमिका से किया सामूहिक बलात्कार

महाराष्ट्र; अपने प्रेमी के साथ शाम की सैर पर निकली एक लड़की के साथ महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
कथित घटना बुधवार शाम को हुई जब 22 और 25 साल के आरोपियों ने पीड़िता के प्रेमी को भी एक पेड़ से बांध दिया।

पुलिस ने कहा कि उन्हें एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया और एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें 27 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुंबई के दूर उपनगर विरार के साईनाथ नगर इलाके के निवासियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

लड़की (उम्र का खुलासा नहीं किया गया) और उसका प्रेमी पास की एक पहाड़ी पर टहलने गए थे, तभी आरोपी ने उन्हें देख लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने दंपति को धमकी दी। बाद में, आरोपी और लड़के के बीच बहस हुई, जिसने दोनों को बीयर की खाली बोतल से मारा। उन्होंने कहा कि दोनों लोगों ने लड़के के कपड़े उतार दिए और उसे एक पेड़ से बांध दिया।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद दोनों ने लड़की को एक सुनसान जगह पर खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया, उन्होंने कहा कि उन्होंने पीड़िता का पर्स भी जला दिया। पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंचने में सफल रही, लेकिन लड़का पेड़ से बंधा रहा और घंटों बाद पुलिस ने उसे बचा लिया।

Related Articles

Back to top button