माफिया मुख्तार अंसारी का शूटर अंगद राय हुआ गिरफ्तार

गाजीपुर मुख्तार अंसारी एवं मुख्तार अंसारी के गैंग के सदस्यों का मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। बृहस्पतिवार को इसी के क्रम में मुख्तार अंसारी के शुटरो में शुमार अंगद राय को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बिहार पुलिस के गिरफ्त में आए अंगद राय के पास शराब भी बरामद दुआ है बिहार राज्य के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में शूटर अंगद राय की गिरफ्तारी हुई है।

अभी हाल ही में अंगद राय के ऊपर गवाह को धमकाने का एक नया मुकदमा दर्ज हुआ है। इस समय गाजीपुर पुलिस अंगद राय के सभी ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी और गिरफ्तारी का दबिश दे रही थी लेकिन शूटर अंगद राय को गाजीपुर पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो पाई है अंगद राय को बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मुख्तार अंसारी के शूटरों में शुमार अंगद राय के ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं। उन पर हत्या और गवाहों के धमकाने जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। इन्हीं सब मामलों को लेकर पुलिस अंगद राय के घर पर छापेमारी कर रही थी। पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी, फिलहाल अंगद राय बिहार पुलिस की गिरफ्त में है अब देखना यह होगा कि गाजीपुर पुलिस अंगद राय को लेने के लिए कब बिहार जाती है।

Related Articles

Back to top button