लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बरेली दौरा आज, समाजवादी मंडलीय शिविर में लेंगे हिस्सा

लखनऊ, दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बरेली जाएंगे । सपा कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली हैं। सपा का तीन दिवसीय मंडलीय ट्रेनिंग कैंप बुधवार को पीलीभीत बाइपास के हवेली बारातघर में शुरू हुआ।

बरेली मंडल की 25 विधानसभा के 100-100 कार्यकर्ताओं को मैनेजमेंट गुरुओं ने विपक्षी पार्टियों से मुकाबले के मंत्र दिए। अखिलेश कार्यकर्ताओं को 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति से रूबरू कराएंगे। 22 जनवरी को अखिलेश यादव कैंप के समापन के बाद वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें –छात्रा ने हॉस्टल रूम में लगाई फांसी, सामने आयी चौंकने वाली वजह

मिशन 2022 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी का तीन दिवसीय कैंप बरेली में लगाया गया है। कार्यक्रम की शुरुआत प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के भाषण हुई। नरेश उत्तम ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढाया। हाईकमान के आचरण का पालन करने की सीख दी।

मुख्य ट्रेनर एसए राय और वीके पांडेय ने बीजेपी और दूसरी विपक्षी पार्टियों की रणनीति से कार्यकर्ताओं को रूबरू कराया। विपक्ष की योजना को नाकाम करने के मंत्र दिए। गुरुवार को सपाइयों को मैनेजमेंट की बारीकियां बताने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आ रहे हैं। दोपहर 1.10 बजे प्राइवेट विमान से अखिलेश बरेली पहुंचेंगे। 22 को ट्रेनिंग कैंप से लखनऊ के लिए वापसी करेंगे।

Related Articles

Back to top button