मार्क जुकरबर्ग के घर आई नन्ही परी

फेसबुक के सह-संस्थापक और मेटा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी डॉ प्रिसिला चान ने अपनी जिंदगी में अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया है। मिस्टर ज़करबर्ग ने अपनी तीसरी बेटी ऑरेलिया चैन ज़करबर्ग के जन्म की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है।
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दुनिया में आपका स्वागत है, ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग! आप मेरे लिए एक छोटे से आशीर्वाद हैं।” इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर में जुकरबर्ग को अपने नवजात शिशु को देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। एक दूसरी तस्वीर में सुश्री चैन को बच्ची को अपने पास पकड़े हुए, त्वचा से त्वचा का संपर्क स्थापित करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है।
शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इंटरनेट पर कई लोगों ने जोड़े को उनके परिवार में नए जुड़ाव के लिए बधाई दी।

 

 

 

 

मेटा प्रमुख ने पिछले साल सितंबर में अपनी पत्नी के गर्भवती होने की खबर की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा, “बहुत सारा प्यार। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैक्स और अगस्त अगले साल एक नई बहन को जन्म देने वाले हैं।” तस्वीर में, मिस्टर ज़करबर्ग ने सुश्री चैन के बंप पर अपना हाथ रखा और दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कराए।
इस जोड़े की शादी 2012 से हुई है और पहले से ही उनकी दो बेटियां हैं, पांच वर्षीय अगस्त और सात वर्षीय मैक्सिमा “मैक्स”।

Related Articles

Back to top button