लाइगर’ का ट्रेलर आउट: साउथ सुपरस्टार विजय का बॉलीवुड डेब्यू, एक्शन और रोमांच से भरपूर ट्रेलर

लाइगर' का ट्रेलर आउट: साउथ सुपरस्टार विजय का बॉलीवुड डेब्यू, एक्शन और रोमांच से भरपूर ट्रेलर

 

‘लाइगर’ का ट्रेलर आउट: साउथ सुपरस्टार विजय का बॉलीवुड डेब्यू, एक्शन और रोमांच से भरपूर ट्रेलर

 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लिगार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ रोनित रॉय और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। ऐसे में मशहूर बॉक्सर माइक टायसन कैमियो में नजर आएंगे।

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। लिगर 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

पोस्टर में एक्टर का नया लुक सामने आया था, जिसमें विजय देवरकोंडा न्यूड नजर आ रहे थे. विजय के पर्सनल ट्रेनर कुलदीप सेठी ने बताया कि इस लुक के पीछे विजय ने एक साल तक काम किया।

 

ट्रेलर की ऊर्जावान शुरुआत

विजय देवरकोंडा की ट्रेलर रिंग में एंट्री के साथ होती है। वहीं, राम्या कृष्णन बताती हैं कि बेटे का नाम लाइगर क्यों रखा गया है। वह कहते हैं, ‘यह शेर और बाघ की संतान है। मेरा बेटा एक क्रॉसबीड है।’

 

न्यूड फोटोशूट के लिए 21 दिनों की स्पेशल ट्रेनिंग लेने वाली

दिव्या भास्कर से खास बातचीत में सेलिब्रिटी फिटनेस कुलदीप सेठी ने कहा, ‘विजय के कहने पर हमने ट्रेनिंग शुरू की और मैंने अचानक अपना वर्कआउट स्टाइल बदल लिया। फोटो शूट के लिए माइक्रो लुक जरूरी है। यह रूप मांसपेशियों को दिखाता है और कुछ कटौती की भी आवश्यकता होती है। इस फोटो के लिए विजय ने 21 दिन की ट्रेनिंग ली और डाइट में भी बदलाव किया गया.’

Related Articles

Back to top button