अखिलेश यादव का अमेठी दौरा क्यों रहा खास ,आइए जानें..

उत्तर प्रदेश –समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक दिवसीय अमेठी दौरे पर थे दोपहर से लेकर देर रात तक अमेठी जिले में अलग-अलग कई स्थानों पर दर्ज कराई अपनी उपस्थिति । वहीं पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और अमेठी की वर्तमान विधायक महाराजी प्रजापति की बेटी की शादी में करीब 2 घंटे तक हुए शामिल ।दूसरे कार्यक्रम के तहत वह सपा के युवा नेता जय सिंह प्रताप यादव के आवास पहुंचे।

जहां पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से की मुलाकात।तीसरे कार्यक्रम के अंतर्गत अखिलेश यादव का काफिला पहुंचा सपा सदर विधायक राकेश प्रताप सिंह के घर जहां पर पिछले माह एक साथ दो भतीजा की शादी के पश्चात आए पुत्र वधू को दिया आशीर्वाद।इसके उपरांत इन दिनो अमेठी में चर्चा का विषय बने सारस और आरिफ की दोस्ती को देखने मंडखा जोधनपुर गांव पहुचे अखिलेश यादव।

पांचवे पड़ाव में अखिलेश का काफिले देर शाम पहुंचा मुसाफिरखाना के भद्दौर गांव, जहां कुछ दिन पहले हुई चाचा भतीजे की एक साथ गोली मारकर कर दी गई थी हत्या। वहां पर मृतक चाचा भतीजे के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया। घर जहां परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का दिया भरोसा।

इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रयागराज और अमेठी सहित कानपुर की घटना को दोहराते हुए योगी सरकार पर जमकर बरसे।और अंत में राष्ट्रीय अध्यक्ष लखनऊ वापस जाते समय रास्ते में पहुंचे होटल नशेमन।जहां पर जलपान और नाश्ते के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनको दिया गुरु मंत्र।यहीं से वह अपना एक दिवसीय अमेठी दौरा समाप्त कर लखनऊ वापस चले गए।

Related Articles

Back to top button