लातेहार : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्‍या की आशंका

लातेहार। मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत नामुदाग गांव में शनिवार की सुबह बृजेश ठाकुर (28) का शव पंचायत सचिवालय के निकट पेड़ से लटका हुआ बरामद हुआ। ब्रजेश
नामुदाग गांव का ही रहने वाला था। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने पंचायत सचिवालय के निकट महुआ के पेड़ में युवक का शव लटका हुआ देखकर हल्ला मचाया। इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई जहां मृतक की पहचान बृजेश ठाकुर के रूप में की गई। इधर मृतक बृजेश ठाकुर के पिता राजेन्द्र ठाकुर ने आरोप लगाया कि उसी के पड़ोसियों ने उनके बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नाली का पानी बहाने को लेकर उनके पड़ोसियों से उनके परिवार का झगड़ा चल रहा था। इस संबंध में थाना में मामला भी दर्ज किया गया था। इसी को लेकर उनके पड़ोसियों ने ही उनके बेटे की हत्या कर दी। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मनिका पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस अवर निरीक्षक कैलाश बाड़ा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही प्रतीत होता है। लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती , कुछ भी स्पष्ट रुप से नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर कर रही है।
बृजेश ठाकुर शुक्रवार की रात गांव के गुमटी पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। परंतु देर रात तक वह घर नहीं लौटा। सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली। बृजेश ठाकुर अपने घर का एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। उसके मौत के बाद उसके पिता, पत्नी और दो बच्चियों पर आफत आ गई है।

Related Articles

Back to top button