पटना लौटते ही एक्टिव हुए लालू प्रसाद, उपचुनाव के लिए करेंगे प्रचार

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी उपचुनाव में प्रचार करने को लेकर स्थिति साफ हो गई है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव 27 अक्टूबर को बिहार में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. लालू प्रसाद की यह दोनों जनसभाएं क्रमशः तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होंगी, इसको लेकर पार्टी की तरफ से औपचारिक ऐलान कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक 27 अक्टूबर को लालू प्रसाद पटना से हेलीकॉप्टर के माध्यम से जनसभा को संबोधित करने के लिए निकलेंगे. लगभग 3 साल के लंबे अंतराल के बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव ने इसके साथ ही बिहार में सक्रिय राजनीति में वापसी के भी संकेत दे दिए हैं. रविवार को दिल्ली से पटना आने से पहले ही लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में गठबंधन के घटक कांग्रेस पर हमला बोला था और खरी-खरी सुनाते हुए कहा था कि क्या उनको दोनों सीटें चुनाव हारने के लिए दे देते. ऐसे में अब सभी की निगाहें लालू प्रसाद के कमबैक और उनके चुनाव प्रचार के तरीके पर होंगी.

मालूम हो कि बिहार की इन दोनों सीटों पर जहां राजद की नजर है वहीं जेडीयू की भी इन सीटों पर कब्जा बरकरार रखने की पूरी कोशिश है. दोनों दलों के बीच की लड़ाई को त्रिकोणीय बनाने के लिए कांग्रेस भी चुनावी समर में है.

Related Articles

Back to top button