किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे साउथ सुपरस्टार प्रभास, जानके हो जाएंगे शॉक

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन बीते कई समय से अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में हैं।

किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे साउथ सुपरस्टार प्रभास, जानके हो जाएंगे शॉक

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन बीते कई समय से अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन बीते कई समय से अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं।

फिल्म को लेकर बीते कई समय से लगातार क्रेज़ बना हुआ है।इसी बीच अब दोनों कलाकारों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई हैरान है। फिलहाल यह खबर काफी सुर्खियों में छाई हुई है।

दरअसल, कृति और प्रभास की डेटिंग की खबरें मशहूर चैट शो कॉफी विथ करण के बाद से शुरू हुई। दरअसल, शो में नजर आईं कृति ने शो में कॉलिंग सेग्मेंट के दौरान प्रभास को कॉल किया था।

इस दौरान लोगों को दोनों से बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसके बाद से ही उनके इस खास बॉन्ड की चर्चा होने लगी। वहीं, अब ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रभास और कृति एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अभी यह खबर पूरी तरह से सामने नहीं आई है |

अभी तक इस बारे में कृति और प्रभास की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में उनके रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ भी कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई हैरान है। दरअसल, लंबे समय से प्रभास का नाम साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से जोड़ा जा रहा था। ऐसे में अब कृति के साथ उनके बॉन्ड की खबर सुन हर कोई शॉक में है |

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button