केशव प्रसाद मौर्य ने शाहीन बाग प्रदर्शन पर कहा ये नौटंकी है, इसे बंद कर देना चाहिए….

शाहीन बाग में बहुत दिनों से नागरिकता संशोधन कानून और NRC के खिलाफ धरना दिया जा रहा है। शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि सरकार जब तक ये कानून वापस नहीं लेगी तब तक वह यहां प्रदर्शन करते रहेंगे। इस धरने की बदौलत नोएडा से दिल्ली आने वाला मेन रास्ता ब्लॉक हो चुका है। लोगो को दूसरे रास्ते से दिल्ली आना पड़ रहा है। शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर केंद्र सरकार के कई नेताओं ने इसका कड़ा विरोध किया है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी विरोध किया है। उन्होंने शाहीन बाग को एक साजिश का हिस्सा बताया है।

शाहीन बाग पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “शाहीन बाग एक नौटंकी है और इस नौटंकी को अब बंद करना चाहिए, बहुत हो चुकी। देश इस प्रकार की चीजों को स्वीकार नहीं कर रहा है। शाहीन बाग एक साजिश का हिस्सा है।”

बता दें कि बीजेपी के कई नेताओं ने इस धरने का कड़ा विरोध किया है। दिल्ली चुनाव से पहले कपिल मिश्रा से लेकर परवेश वर्मा ने भी शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन का कड़ा विरोध किया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी इस प्रदर्शन पर कहा है को सभी को प्रदर्शन करने का अधिकार है लेकिन कोई सड़क का रास्ता ऐसे नहीं रोक सकता। जिसके लिए कोर्ट ने शाहीन बाग के लोगो के पास वार्ताकार भेजे है को उनसे लगातार बातचीत कर रहे हैं। जिससे वह इस रुके हुए रास्ते को खोल दें।

Related Articles

Back to top button