दिवाली पर अपनी कैबिनेट के साथ अक्षरधाम मंदिर में पूजा करेंगे केजरीवाल, जाने लोगों से क्या की अपील

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ दीपावली के अवसर पर आज यानि शुक्रवार को अक्षरधाम मंदिर में लक्ष्मी पूजा करेंगे।
केजरीवाल ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि दीपावली के दिन दिल्ली के दो करोड़ लोगों को सामूहिक लक्ष्मी पूजन करना है। वह और उनके सभी मंत्री अक्षरधाम मंदिर पहुंचकर लक्ष्मी पूजन करेंगे जिसका प्रसारण सभी प्रमुख टीवी चैनलों पर होगा।
उन्होंने सभी से आग्रह किया कि दीपावली वाले दिन शाम 7.39 बजे अपनी टीवी खोलकर एक साथ पूजन करें। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इससे एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा जो कोरोना और प्रदूषण जैसी अन्य समस्याओं से लड़ने में मददगार होगा।

इससे पहले केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर कहा था, “नमस्कार 14 नवंबर को दीपावली है, प्रभु श्रीराम 14 वर्ष के वनवास के बाद घर लौट थे। आइए इस वर्ष दिल्ली परिवार के हम 2 करोड़ लोग एक साथ मिलकर दीपावली पूजन करें। ”

मुख्यमंत्री ने कहा, “14 तारीख को शाम 7.39 मिनट पर पूजा का शुभ मुहुर्त है। मैं अपने सभी मंत्रियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में शाम को 7.39 बजे से पूजा करूंगा। पूजा का लाइव टेलीकास्ट होगा, आप भी अपना टीवी ऑन कर उसी वक्त अपने परिवार संग मेरे साथ-साथ पूजा करना।”

Related Articles

Back to top button