शाहीन बाग़ मामले पर केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा बीजेपी गंदी राजनीती कर रही है

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसे लेकर बीजेपी सरकार लगातार विपक्ष पर हमलावर है। बीजेपी सरकार का मानना है कि इसके पीछे विपक्षी दलों का बड़ा हाथ है। इस मुद्दे पर आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग पर ना तो राहुल गांधी बात कर रहे हैं और ना ही आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल। वही आप मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी शाहीन बाग पर ट्वीट किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा की शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुले। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहिनबाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था की वह खुद नहीं बोल रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के दूसरे नेता इस मुद्दे पर खुलकर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी कहा मनीष सिसोदिया शाहीन बाग के लोगों के और यह उन्होंने खुद कहा था।

वहीं बीजेपी के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा भी लगातार शाहिनबाग को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान तक कह दिया था जिसके बाद चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा पर 48 घंटे चुनाव प्रचार करने पर बैन लगा दिया था।

Related Articles

Back to top button