कौशाम्बी : साली से प्रेम संबंध के चलते युवक ने की थी पत्नी और बेटी की हत्या

कौशाम्बी। जनपद में हुए मां-बेटी की हत्या का खुलासा सैनी थाना पुलिस ने बुधवार को कर दिया है। साली से प्रेम संबंध के चलते युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की थी।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने प्रेसवार्ता कर इस घटना का खुलासा​ किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि दस साल पहले उसने सरिता साहू से प्रेम विवाह किया था। उसकी आठ साल की बेटी तनू थी। आज से करीब एक साल पहले सरिता की बहन से उसकी मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोनों मिलने लगे और यह मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गयी। सरिता की बहन की भी शादी हो चुकी थी, लेकिन आपसी मनमुटाव की वजह से वह मायके में रह रही थी। दोनों के प्रेमप्रसंग की जानकारी जब सरिता को हुई तो उसने इसका विरोध करना शुरु कर दिया।

इसके बाद अजय ने अपने प्रेम के बीच रोड़ा बन रही सरिता को रास्ते से हटाने की साजिश रचना शुरु कर दिया।

योजना के तहत मंगलवार को अजय ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की। उसके इस कृत्य को उसकी बेटी ने देख लिया तो कही उसके गुनाह सबके सामने खुल न जाये, इसके चलते उसने तनु का सिर दीवार पर पटका और गला दबाकर उसकी ​हत्या कर दी। वारदात के बाद वह प्रयागराज चला गया और शाम को घर लौटने के बाद उसने मोहल्ले में अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की खबर फैला दी। एसपी ने बताया कि आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button