पति को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती कैटरीना कैफ, बना टेस्टी नाश्ता

पति संग मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ, वीकेंड पर बनाया टेस्टी नाश्ता

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति व एक्टर विकी कौशल के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. कैटरीना कैफ अपने पति विकी को खुश करने का मौका नहीं छोडती है. अब एक बार फिर से कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. दरअसल, वीकेंड पर कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के लिए किचन संभालने का काम किया. इतना ही नहीं अपने हाथों से बेहद टेस्टी नाश्ता बनाकर विक्की को खिलाया.

कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए बनाया नाश्ता

कैटरीना कैफ व विक्की कौशल यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ व रिलेशन को सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करते हैं, लेकिन दोनों अक्सर छोटी-छोटी चीजों के जरिए एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की कौशल के लिए नाश्ता बनाया, जिसकी फोटो अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर की है.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक टेस्टी डिश की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे द्वारा बनाया गया पति के लिए संडे ब्रेकफास्ट.”

जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ व विकी कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की उम्र में 5 सालों का अन्तेर है. हालांकि इस कपल की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद है. हाल ही में ये कपल विदेश से वेकेशन मना कर लौटा है. वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

विक्की-कैटरीना की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, विक्की ने कुछ समय पहले ही सारा अली खान संग अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग पूरी की थी.

Related Articles

Back to top button