Kasganj News: शख्स ने नेत्रहीन युवती को दी धमकी, कहा- ‘मुझसे शादी नहीं की, तो जान से मार दूंगा’

Kasganj News: शख्स ने नेत्रहीन युवती को दी धमकी, कहा- 'मुझसे शादी नहीं की, तो जान से मार दूंगा'

Kasganj News: शख्स ने नेत्रहीन युवती को दी धमकी, कहा- ‘मुझसे शादी नहीं की, तो जान से मार दूंगा’

 

Kasganj News: कासगंज में एक नेत्रहीन युवती ने पुलिस से मदद मांगी है. युवती का कहना है कि राजेश पांडे नाम का एक युवक उसे बार-बार फोन कर शादी करने का दबाव बना रहा है और अश्लील बाते करता है.

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में सहावर क्षेत्र की एक नेत्रहीन युवती से अश्लील बातें करना का मामला सामने आया है. आरोपी युवक बार-बार लड़की को फोन कर उससे शादी करने और उसके साथ चलने के कह रहा था, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले की शिकायत की है. युवती ने बताया कि युवक उसे पिछले तीन दिनों से बार-बार फोन करके परेशान कर रहा है. पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

शादी करने के लिए धमकाने का आरोप

 

पीड़िता के मुताबिक कन्नौज का एक युवक उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर  परेशान कर रहा है. वो उससे अश्लील बातें करता है जिससे वह काफी परेशान हैं. ये युवक उसे फोन करके कहता है कि मेरे साथ चल, मुझसे शादी कर ले. युवक अपना नाम राजेश पांडेय बताता है. युवती ने परेशान होकर अपने परिजनों की इसकी जानकारी दी. लेकिन आरोपी लगातार धमकी देता है कि अगर मुझसे शादी नहीं की तो वो उसे मार देगा. आरोपी की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एएसपी अनिल कुमार सिसोदिया ने बताया कि युवती की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. इस मामले की जांच के लिए टेक्निकल टीम को निर्देशित किया है कि आरोपी को ट्रेस करे और रिपोर्ट दर्ज कर जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाए. नेत्रहीन युवती एमए की छात्रा है. उसने बताया कि वह बीएड कर एमए कर रही है. इसी के साथ वह एमड की तैयारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button