और इस वजह से अलग हुए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान!

0
115

कई महीनो से डेटिंग कर रहे बॉलीवुड के क्यूट कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपने रिश्ते को लेकर बड़ा फैसला लिया है। अपनी अपनी प्राथमिकता देखते हुए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला किया है। जानकारी के अनुसार दोनों के ब्रेकअप की वजह पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल है। दरअसल पिछले काफी समय से सारा और कार्तिक अपने-अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में इतने व्यस्त हैं कि एक-दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं।

दोनों ने अपने रिश्ते को चलाने में बहुत मेहनत की है। सारा और कार्तिक फिल्म आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही एक-दूसरे को समय देने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दोनों का बिजी शेड्यूल इनके रोमांस के आड़े आ रहा है। दोनों ने कभी भी दुनिया से ये बात नहीं छुपाई कि दोनों को साथ समय बिताना पसंद है।

कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान सारा लगभग तीन हफ्तों तक कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं। बाद में सारा कार्तिक को पटौदी में स्थित अपने पैतृक घर भी लेकर गई थीं। वहीँ कार्तिक आर्यन भी सारा के जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए बैंकाक गए थे, जहां सारा फिल्म कुली न. 1 की शूटिंग कर रही थीं। इसके अलावा सारा को पहली बार रैंप वॉक करते देखने कार्तिक एक फैशन शो में भी पहुंचे थे। इस फैशन शो में कार्तिक को सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ बॉन्ड करते हुए भी देखा गया था।

साथ फोटो खींचने से किया मना

गौरतलब है कि इतने अच्छे रिश्ते होने के बावजूद दोनों को काम से वक़्त नही मिल पा रहा है। जहां कार्तिक अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं वहीं सारा अपनी फिल्म कुली न. 1 में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं कार्तिक को अगले महीने दोस्ताना 2 की शूटिंग भी शुरू करनी है। ऐसे में दोनों का साथ समय बिताना मुश्किल होता जा रहा है। इसी वजह से दोनों ने फिलहाल अलग रहने का फैसला किया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मीडिया को उनकी और सारा अली खान की साथ में फोटो खींचने से भी मना किया था। माना जा रहा था कि कार्तिक अपने रिश्ते के बजाए अपने काम से पहचान बनाना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here