बीजेपी के चलते पहले दुष्यंत फिर अभय चौटाला से मिले अशोक तंवर

0
52

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर अलग ही तरह की राजनीति अपना रहे हैं । कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अशोक तंवर अलग-अलग दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं । बुधवार सुबह जेजेपी के दुष्यंत चौटाला के साथ नज़र आने के बाद शाम होते-होते उन्हें इनेलो के अभय चौटाला के गले मिलते देखा गया । अशोक तंवर के सिरसा पहुंचें के कुछ देर बाद ही अभय चौटाला अशोक तंवर से मिलने उनके निवास पर पहुंचे । इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि ऐलनाबाद सीट पर वे अभय चौटाला का समर्थन करेंगे ।

अशोक तंवर ने अपने इस कदम पर कहा कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए उन्हें ऐसा फैसला लेना पड़ा । उन्होंने बताया कि सुबह जेजेपी को भी उन्होंने इसी शर्त पर समर्थन दिया कि जहां-जहां उनकी पार्टी के जीत पाने वाले उम्मीदवार हैं वे उनका वह समर्थन करेंगे । ऐसा ही वादा उन्होंने अभय चौटाला से किया है । साथ ही जिन सीटों पर इनेलो के प्रत्याशी मजबूत स्तिथि में होंगे वह उनकी भी मदद करेंगे । इसके बदले तंवर ने अभय चौटाला से भी कांग्रेस में संघर्ष में उनका साथ देने वाले कांग्रेसी उमीदवारों को समर्थन देने की अपील की ।

अभय चौटाला ने कही ये बात

गौरतलब है कि अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने और हरियाणा से बीजेपी के सफाए को लेकर अभय चौटाला ने कहा हमारा दोनों का एक मकसद है कि इस प्रदेश से भाजपा को सत्ता से दूर रखना और कांग्रेस को सबक सिखाना है । उन्होंने कहा की कांग्रेस ने अशोक तंवर के साथ जो व्यव्हार किया था वो ठीक नहीं था । मैंने उस वक़्त भी अशोक तंवर का हमारे समर्थन में आने की अपील की थी । जब अशोक तंवर ने कांग्रेस को छोड़ा था,उन्होंने कहा की जब हम मिलकर लड़ेंगे तो भाजपा का सफाया हो जायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here