कर्नाटक में ‘योगी मॉडल’ की तारीफ पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, दिया ये बड़ा बयान

कर्नाटक में 'योगी मॉडल' की तारीफ पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, दिया ये बड़ा बयान

Karnataka :-Karnataka के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा ‘योगी मॉडल’ की तारीफ किए जाने पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) का बयान सामने आया है.

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bomma) ने ‘योगी मॉडल’ की तारीफ है. सीएम बोम्मई ने कहा है कि राज्य में अब उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार के मॉडल को लागू करना होगा. इसके बाद सत्ता पक्ष और विरोधियों के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. ‘योगी मॉडल’ पर अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) का बयान सामने आया है.

सपा सांसद ने कहा, ” मेरी राय में उन्होंने अपना मॉडल लागू करना चाहिए. यहां बुलडोजर मॉडल पर काम हो रहा है. लोगों को हैरेसमेंट का शिकार बनाया जा रहा है. खास तौर पर मुलसमानों, पिछड़े और दलितों के आवाज को दबाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल हो रहा है, जिससे वो अपनी जुबान न खोल सकें.”

सांसद ने कहा, “इस नफरत के नारे को बंद किया जाना चाहिए. देश सबका है और हम भी देश के ही हैं. हम चाहते हैं कि देश आगे बढ़े और देश तरक्की करे. लेकिन देश तरक्की तब तक नहीं करेगा जब तक हम सबको एक निगाह से नहीं देखेंगे.”

क्या बोले बीजेपी सांसद?

लेकिन इसी बीच बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने सपा सांसद के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा, “कर्नाटक सीएम ने उत्तर प्रदेश की तारीफ की है तो उत्तर प्रदेश उसके काबिल है. 2017 से पहले उत्तर प्रदेश के जो हालात थे उससे यूपी की जनता त्रस्त थी. यूपी में 2017 से पहले की सरकार में कोई कानून व्यवस्था नहीं थी. अपराधी चाहे कितना ही बड़ा अपराध क्यों ना करें उसे बचाया जाता था.”

बीजेपी सांसद ने कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पूरे देश में एक उदाहरण पेश किया है. यही एक कारण है कि आज देश के दूसरे राज्यों में भी यूपी मॉडल की बात चलने लगी है. पहले यहां जाति संप्रदाय के नाम पर सरकारें चला करती थीं. तब यहां माफिया प्रवृति के लोगों को भी संरक्षण दिया जाता था.”

Related Articles

Back to top button