करण जौहर ने खास अंदाज में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को दी शादी की बधई

करण जौहर ने बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़ी को नए जीवन की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चल रही दीवानगी के बीच, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के गाने ‘केसरिया’ का एक स्पेशल वीडियो जारी किया। इस पर रिएक्टर करते हुए अब करण जौहर (Karan Johar) ने बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़ी को उनके नए जीवन की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी।

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी की तरह करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ा एक वीडियो (Ranbir Alia Video) साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “प्यार ही रोशनी है और मुझे पता है कि आप दोनों अपने प्यार के साथ एक-दूसरे की और हमारे जीवन में कितनी रोशनी लाई है। नई शुरुआत के लिए और अधिक प्यार” इसके साथ ही उन्होंने कई रेड हॉर्ट इमोजी भी शेयर कर रणबीर-आलिया को टैग किया है।

करण जौहर आलिया के लिए बेहद खास

बता दें कि करण जौहर, आलिया और रणबीर के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन आलिया के साथ उनका कुछ ज्यादा इमोशल बॉन्ड है। आपको याद दिला दें कि आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए लॉन्च किया था। यही वजह है कि दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है। आपको दोनों के बारें एक खास बात बता दें कि आलिया, करण को अपना गुरू मानती हैं. इसके अलावा आलिया करण को अपना पिता भी मानती हैं। इसलिए आलिया करण के बेटे यश को राखी भी बांधती हैं।

रणबीर आलिया की मेहंदी आज

अब कपल की शादी की तैयारियों की बात करें तो रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी। शादी फंक्शन के पहले दिन की शुरुआत एक खास पूजा के साथ कपल की मेहंदी सेरेमनी से हो रही है। रिपोर्ट की मानें तो पूजा और मेहंदी फंक्शन वास्तु निवास पर हो रही है। वेडिंग वेन्यू पर दोनों परिवारों के लोग पहुंचने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button