राजस्थान मामले पर कपिल सिब्बल का केंद्र पर निशान कहा भ्रष्टाचार का वायरस वुहान की तरह दिल्ली से फैलाया जा रहा है

राजस्थान में सियासी घमासान अब भी जारी है। ऐसे में अब बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ चुके हैं। दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भैया पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रदेश के मौजूदा हालात को कोरोनावायरस थे हुए वैक्सीन तैयार करने की बात कह दी है।

कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि वैक्सीन की आवश्यकता है। भ्रष्टाचार रूपी वायरस का मतलब है एक चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश करना और यह फैलता है दिल्ली में ‘वुहान जैसी सुविधा’ देने से। इस वायरस के खिलाफ रोग प्रतिरोधक क्षमता संविधान की दसवीं सूची में संशोधन से विकसित की जा सकती है।

कपिल सिब्बल ने आगे लिखा है कि इस तरह के लोगों को अगले पांच सालों तक किसी भी तरह के सार्वजनिक ऑफिस ज्वॉइन करने की मनाही होनी चाहिए। इसके साथ ही अगले चुनाव लड़ने पर भी रोक लगनी चाहिए।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, कोरोना वायरस के लिए बार-बार चीन को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं। ऐसे में कपिल सिब्बल द्वारा भ्रष्टाचार के वायरस को फैलने देने में दिल्ली की भूमिका को चिन्हित करना दिल्ली में बैठी केंद्र सरकार पर निशाना है।

Related Articles

Back to top button