कानपुर : आईपीएल मैच में सट्टा खिलवाने वाले गैंग के तीन सटोरियें गिरफ्तार

कानपुर। ग्वालटोली पुलिस ने सोमवार को इण्डियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सट्टा खिलवाने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। मामले का संयुक्त वार्ता में एसपी पश्चिम व दक्षिण ने खुलासा किया।

पुलिस अधीक्षक पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि ग्वालटोली क्षेत्र में बड़े पैमाने पर आईपीएल में सट्टा खिलवाये जाने की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की । तीन सटोरिये ग्वालटोली रविंदर सिंह, हर्ष वर्मा, सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। एक अभियुक्त गौरव मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस ने इनके पास से 29 लाख रुपये, मोबाइल फोन और रजिस्टर भी बरामद हुआ है, जिसमें ये हिसाब लिखते थे।

पुलिस अधीक्षक दक्षिण दीपक भूकर ने बताया कि इन सटोरिये एक वेबसाइट के जरिए पूरा नेटवर्क चलाते हैं। उन्होंने बताया कि जो सट्टा खिलवाने वाले को एक कोड मिलता है जो बड़े बुकी के संपर्क में रहे हैं। जिसमें इनको कमीशन मिलता है। इनके मोबाइल में चैट भी मिली है। इनके मोबाइल सीडीआर की भी मदद ली जा रही है। इनके लिंक की जानकारी मिली है उसमें टीम जाँच कर रही है जल्द ही बड़े गैंग का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button