‘धाकड़’ के लिए भोपाल पहुंची कंगना, शनिवार से शुरू होगी शूटिंग

भोपाल,बाॅलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार शाम भोपाल पहुंची। वह अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए पहुंची है। उनका शनिवार को बैतूल जाने का भी कार्यक्रम है। धाकड़ की शूटिंग भोपाल के अलावा बैतूल में भी होगी। मुंबई से भोपाल रवाना होने से पहले वे अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थीं जहां उनसे 2 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

शुक्रवार को पहुंची थी भोपाल 

शुक्रवार शाम करीब 7 बजे कंगना भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर उतरीं। उव्होंने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी से साथ कोट पहना था। हमेशा की तरह उन्होंने काला चश्मा भी पहना था। उनके आने से पहले ही एयरपोर्ट पर फैन्स की भीड़ जमा हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें –नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता माधवरा सोलंकी, 4 बार बने मुख्यमंत्री

शनिवार सुबह इकबाल मैदान शुरू होगी शूटिंग 

रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी प्रमुख भूमिका में हैं। शनिवार सुबह इकबाल मैदान पर फिल्‍म का मुहूर्त होगा जिसमें प्रदेश की पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर भी मौजूद रहेंगी।

कंगना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज 

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सयैद ने कंगना और उनकी बहन के ट्वीट और बयान का संदर्भ देते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में अपना बयान दर्ज कराने आज वे बांद्रा पुलिस स्टेशन गई थीं।

Related Articles

Back to top button