कंगना रनौत के निशाने पर अब आयुष्मान खुराना ! केआरके के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत के केस पर जांच तेज हो गई है। ईडी रिया चक्रवर्ती के परिवार पर शिकंजा कसती जा रही है। जिससे तस्वीर बहुत साफ जरूर हुई है। हालांकि की सुशांत की किसकी है गुत्थी उलझती ही जा रही है। वहीं बॉलीवुड सुशांत की मौत के बाद से ही दो हिस्सों में बट चुका है यहां अब नेपोटिस्म की बातें ज्यादा होने लगी है। ग्रुप की बातें होने लगी हैं।

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा है। जिसका उन्हें सोशल मीडिया पर खूब समर्थन भी मिल रहा है। लोग कंगना रनौत को खूब पसंद कर रहे हैं। कंगना कई सेलिब्रिटीज पर नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म का आरोप लगा चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने आउटसाइडर्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस बार उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना को घेरे में लिया है।

बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर लगातार कई वीडियो बना चुकी है और उसमें उन्होंने कई खुलासे भी किए हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात खुलकर सामने आई है। कंगना रनौत को भी सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट किया जा रहा है। उन्होंने एक्ट्रेस ने महेश भट्ट करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट समेत कई सारे स्टार्स पर इल्जाम लगाए हैं। ऐसे में अब आयुष्मान खुराना पर भी उंगलियां उठने लगी है।

बता दे कि इसकी शुरुआत हुई krk से । जी हां अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले केआरके मैं आयुष्मान पर आरोप मढ़ दिए। उन्होंने बताया कि तीन कारणों की वजह से आयुष्मान नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं।

पहला कारण ये कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। दूसरा कारण ये कि यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। तीसरा कारण ये कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे। इतना ही नहीं कि आरती ने लिखा है कि खुराना आप घबराएं नहीं। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी। ऑल द बेस्ट।

इसके बाद कंगना रनौत की टीम द्वारा भी केआरके के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी गई। लेकिन उन्होंने आयुष्मान खुराना का नाम अपने ट्वीट पर नहीं लिखा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते।

Related Articles

Back to top button