कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे पर लगाया बड़ा आरोप, जानिए अब क्या कहा…

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. कंगना बॉलीवुड की उन चुनिंदा सितारों में से हैं जो शिवसेना पार्टी के खिलाफ खुल कर अपने विचार रख रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स का ये भी मानना है कि कंगना को कहीं ना कहीं राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त है इसलिए वे अपने ऊपर आती कठिनाईयों के बावजूद लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं. गौरतलब है कि कंगना की मां ने भी शिवसेना पर तीखा हमला किया है और हाल ही में उन्होंने बीजेपी पार्टी को जॉइन किया है. कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर एक ट्वीट के सहारे निशाना साधा है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक समस्या ये है कि मैंने आखिर क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ उनका बेटा आदित्य ठाकरे घूमता-फिरता था. ये मैंने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है और अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं. ओके आप कोशिश कीजिए. देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है.

कंगना ने इसके बाद सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और उन्होंने ये भी कहा है कि जल्द ही ठाकरे का घमंड भी टूटेगा. बीएमसी के एक्शन के बाद मुंबई पुलिस कंगना के ड्रग्स एंगल के सिलसिले में भी जांच कर सकती है. कंगना ने एक वीडियो में कहा था कि वे ड्रग एडिक्ट थी लेकिन वे अब उन सब चीजों को पीछे छोड़ चुकी हैं. हालांकि कंगना को इस मामले में केंद्र सरकार काफी मदद कर रही है और हाल ही में उन्हें वाई श्रेणी की सिक्योरिटी भी प्रदान की गई थी.

Related Articles

Back to top button