कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर दिखाई हिमालय की सर्दियों की झलक

अभिनेत्री कंगना रनौत लगभग सात माह बाद हाल ही में काम पर लौटी हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म थलाइवी की एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली हैं और अब वापस अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश लौट आई हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। कंगना ने घर पहुंचने के बाद हिमालय की सर्दियों की एक झलक शेयर की है। हिमाचल प्रदेश में ठंड शुरू हो चुकी हैं।
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा-‘हैदराबाद का मौसम बहुत सुहावना है, जबकि यहां हिमालय में सर्दियां शुरू हो गई है, जब सूरज इस तरह से चमकता है तो एक जादुई चमक बनाता है। गर्माहट के साथ हल्की सर्दी में सुबह का सूरज किसी को भी नशीला बना देता है।’

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी अभिनेत्री व तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म में जयललिता का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं, जबकि साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी फिल्म में एमजीआर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का नाम तमिल में थलाइवी और हिंदी में जया रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।
इस फिल्म के अलावा कंगना रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में एक्शन अवतार में नजर आएगी। इसके अलावा कंगना रनौत सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म तेजस में भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह फाइटर पायलट की भूमिका में होगी।

Related Articles

Back to top button