सोनी टीवी के ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में टॉप 36 में शामिल हुईं लुधियाना, पंजाब की कमलदीप कौर

ऑडिशन राउंड की दहलीज़ पार करने के बाद अब उन्हें टॉप 36 में चुना गया है।

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कुकिंग रियलिटी शो ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में जज, प्रसिद्ध शेफ रणवीर बरार, गरिमा अरोड़ा और विकास खन्ना एक काबिल होम कुक की तलाश कर रहे हैं, जो अपनी पाक कला के साथ भारत का “मास्टरशेफ” कहलाने के योग्य होगा। पंजाब के लुधियाना की कमलदीप कौर इन सम्मानित शेफ़्स के सामने अपनी काबिलियत साबित करने के लिए शो में अपना सफर जारी रखेंगी।

खाना बनाने के प्रति बेहद लगाव रखने वालीं होमस्टे मदर, कमलदीप कौर के कुकिंग का सफर अपने परिवार को सपोर्ट करने से शुरू हुआ, और अब वो अपनी इस कुशलता का लुत्फ ले रही हैं। अपने बच्चों को हेल्दी और टेस्टी खाना परोसने के लिए वो फूड को लेकर क्रिएटिव होने लगीं। ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में आने के पीछे उनका मकसद ये है कि वो अपने इस पैशन से कमाल का खाना बनाने का अपना सपना पूरा करना चाहती हैं। ऑडिशन राउंड की दहलीज़ पार करने के बाद अब उन्हें टॉप 36 में चुना गया है।

टॉप 36 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “आखिरकार शो में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं मास्टरशेफ इंडिया का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक थी, और अब जब मैं इसमें आ चुकी हूं, तो मुझे बड़ी खुशी महसूस होती है। इतने सारे होम कुक्स के बीच आकर थोड़ा नर्वस महसूस होता है क्योंकि इस शो में बने रहने के लिए आपको अपनी डिश के जरिए जजों के सामने अपनी योग्यता साबित करना पड़ता है। मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत से शेफ़्स को इम्प्रेस कर पाऊंगी।”

इस शो में टॉप 36 कंटेस्टेंट्स को अनोखी चुनौतियों दी जाएंगी, जिसे उन्हें स्वीकार करना होगा और इसमें सफल होना होगा। इसमें खाना बनाने का एक मुकाबला होगा और फिर जज स्वाद, नएपन और प्रस्तुति के आधार पर पेश की गईं डिशेज़ को परखेंगे, जिसके बाद ‘टॉप 36’ होम कुक्स में से ‘टॉप 16’ को चुना जाएगा।

Related Articles

Back to top button