सदाबहार सुंदरी ज़ीनत अमान ने देबोस्मिता को दिया आशीर्वाद; कहा “मैं आपको टॉप 3 में देखती हूं”

सोनी टीवी के इंडियन आइडल - सीज़न 13 के 'सेलिब्रेटिंग पूनम ढिल्लों एंड ज़ीनत अमान' एपिसोड में सदाबहार सुंदरी ज़ीनत अमान

नई दिल्ली। इस वीकेंड रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’ पूनम ढिल्लों और ज़ीनत अमान का स्वागत करने के लिए तैयार है, जहां ‘सेलिब्रेटिंग पूनम ढिल्लों एंड ज़ीनत अमान’ नाम का एक स्पेशल एपिसोड होगा। इस शाम को यादगार बनाने के लिए, टॉप 10 कंटेंस्टेंट्स – अयोध्या से ऋषि सिंह, कोलकाता से सेंजुति दास, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, बिदिप्ता चक्रवर्ती, गुजरात से काव्या लिमये, शिवम सिंह, जम्मू से चिराग कोतवाल, अमृतसर से नवदीप वडाली, और लखनऊ से विनीत सिंह, स्पेशल गेस्ट्स और जजों – विशाल ददलानी एवं हिमेश रेशमिया के सामने कुछ शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। इस दौरान कोलकाता की कंटेस्टेंट देबोस्मिता रॉय 1971 की फिल्म ‘हरे राम हरे कृष्ण’ के गाने ‘चुरा लिया है’ और 1984 की फिल्म ‘सोहनी महिवाल’ के ‘सोहनी मेरी सोहनी’ पर एक बेहद सुरीली परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी।

इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद, देबोस्मिता को उनके सुंदर और मधुर गायन के लिए जज और गेस्ट्स स्टैंडिंग ओवेशन देंगे। पूनम जी देबोस्मिता की सिंगिंग की तारीफ करते हुए अपना बीता दौर याद करेंगी। वो आरडी बर्मन के क्रिएशन ‘चुरा लिया है तुमने’ की तारीफ करेंगी, जो आज भी सबको कदम थिरकाने पर मजबूर कर देता है। वो ज़ीनत जी से इस परफॉर्मेंस और इस गाने से जुड़ी यादों के बारे में भी पूछेंगी। इस पर ज़ीनत जी कहती हैं, “यह एक यादगार गीत है, और उन दिनों मुझे नहीं पता था कि ये गाना इतना लंबा चलेगा। आपने इसे बड़ी खूबसूरती से गाया है। मैं वाकई इस पर विश्वास करती हूं और मैं आपके लिए भी ऐसा ही चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि आप भविष्य में सफल होंगी। सच कहूं तो मैं आपको टॉप 3 में देखती हूं। आपकी आवाज में आपकी मासूमियत झलकती है।”

जब पूनम जी ज़ीनत जी से पूछती हैं कि क्या उन्हें गिटार बजाना आता है जैसा कि वो गाने में करती नजर आती हैं, तब दोनों डीवाज़ यह भी बताएंगी कि उन्हें फिल्मों में कितनी बार बनावटी चीजें करनी पड़ीं। जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी देबोस्मिता की तारीफ करते नजर आएंगे, और देबोस्मिता बताएंगी कि कैसे वो मंच पर “पंजाब” और “जीनत अमा” के फ्लेवर्स लेकर आईं।

होस्ट आदित्य नारायण तब देबोस्मिता को स्पेशल गेस्ट्स से अपने सवाल पूछने के लिए प्रेरित करेंगे। देबोस्मिता मेहमानों से वैनिटी वैन के बारे में पूछती नजर आएंगी, जिसे वो ‘बस’ कहकर बुलाएंगी। पूनम जी तब यह समझाएंगी कि इन वैन्स का उद्देश्य क्या था और कैसे उन्हें पहले संघर्ष करना पड़ा था। पूनम जी ने यह खुलासा भी किया कि उन्होंने ही इंडस्ट्री के उपयोग के लिए वैनिटी वैन्स का आइडिया दिया था। इतना ही नहीं, वो देबोस्मिता को वैनिटी वैन के अंदर का हिस्सा दिखाएंगी।

Related Articles

Back to top button