कमलनाथ के इस्तीफा पर सिंधिया का ट्वीट, कहा सरकार रास्ते से भटक गई थी

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार बिखरती हुई दिखाई दे रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का एलान कर दिया है। कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जिन्होंने अब बीजेपी की सदस्यता ले ली है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह जनता की जीत है। कहा कि उनका मानना है कि राजनीति जन सेवा का माध्यम होना चाहिए लेकिन सरकार इस रास्ते से भटक गई थी।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव यह मानना रहा है कि राजनीति जन सेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई। सत्यमेव जयते।

बता दें कि कल सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला लेते हुए मध्य प्रदेश सरकार को आदेश दिया था कि मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट किया जाए। वही मध्यप्रदेश में आज फ्लोर टेस्ट होना है लेकिन उससे पहले ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है और वह अब मध्य प्रदेश के राज्यपाल से मिलने वाले हैं। कमलनाथ ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा की बीजेपी ने कांग्रेस के 22 विधायकों को बंदी बनाया था।

Related Articles

Back to top button