भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने लगाए कई संगीन आरोप, कोर्ट पहुंचा मामला

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने मारपीट व 2 बार एबॉर्शन का लगाया गंभीर आरोप  

मुंबई: भोजपुरी के सुपरस्टार व सिंगर पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ वजह से हमेशा विवादों में फंसे रहते हैं. फिर चाहे वह अक्षरा सिंह के साथ अफेयर हो या फिर उनकी शादी हो. पहली पत्नी ने शादी के 1 साल बाद ही सुसाइड कर लिया था और फिर अकेलेपन की वजह से अक्षरा के नजदीक आए तो दोनों का बुरे मोड़ पर ब्रेकअप हो गया. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए थे. हालांकि बाद में पवन सिंह दूसरी शादी ज्योति सिंह से भी टूटने की कगार पर पहुंच गई है. उन्होंने भी एक्टर पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं.

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह प्रताड़ना के लगाए आरोप

पवन सिंह व पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की वजह को लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर उन्हें प्रताड़ित करते थे. पहली तारीख पर खुद पवन नहीं पहुंच सके तो कोर्ट की तरफ से उन्हें अगली तारीख दी गई है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अब एक्टर अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वह उन्हें छोड़ना चाहते हैं.

बताया जा रहा है कि एक्टर पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय ने कोर्ट के बाहर बताया कि ‘दोनों के बीच नहीं लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं. दोनों के बीच विवाद होते रहते हैं और इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है.’

पवन सिंह

जानकारी के मुताबिक पवन सिंह ज्योति सिंह के साथ मारपीट करते थे. गाली-गलौच करते थे. शादी के बाद दो बार उन्होंने उनका एबॉर्शन भी करवाया है. पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ  को लेकर पहले भी काफी चर्चा में रहे हैं. पवन की ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी है, जो अब कोर्ट के दरवाजे तक आ पहुंची है. वहीं बात दोनों के बीच इस कदर बढ़ गई कि बात अब तलाक तक पहुंच चुकी है. इससे पहले पावरस्टार की पहली वाइफ नीलम देवी ने शादी के एक साल बाद ही सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद वह अकेले पड़ गए थे.

अक्षरा सिंह से रहा अफेयर

पहली पत्नी के मौत के बाद पवन सिंह अक्षरा सिंह के बहुत करीब आ गए. जिसके बाद इनके अफेयर की खबरें खबरें मीडिया में आने लगीं. हालांकि, इनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. बुरे मोड़ पर इनके रिश्ते का अंत हुआ और एक्ट्रेस ने भी बेहद संगीन आरोप लगाए.

Related Articles

Back to top button