दिल्ली : चोरी का विरोध करने पर पत्रकार को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

बड़ी खबर दिल्ली से है, जहां चोरी का बचाव करते समय एक पत्रकार की कई बार चाकू घोप कर हत्या कर दी गई। मामला पांडव नगर थाने का बताया जा रहा है, जहां दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 में लूट की कोशिश का विरोध करने पर शनिवार रात एक पत्रकार को उसके घर के पास कई बार चाकू घोप के मार डाला गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक थाने पांडव नगर में लूट की कॉल आई थी। मौके पर पहुंचकर मयूर विहार फेज दो दिल्ली निवासी पीड़ित डी धना सुमोद (43) को पुलिस ने बुरी तरह से ज़ख्मी पाया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा, “पूछताछ करने पर उसने बताया कि जब वह संजय लेक पार्क के पास टहल रहा था, तो तीन युवकों ने उसका बटुआ और मोबाइल फोन लूट लिया। जब उसने विरोध करने की कोशिश की, तो उन्होंने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।”

पत्रकार के मुताबिक, लुटेरों ने पहले उससे माचिस मांगी और जब पीड़ित ने इनकार किया तो उन्होंने उसे धमकी दी और उसका फोन और बटुआ मांगा. इसका विरोध करने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उनमें से एक ने उसे चाकू मार दिया।

पीड़ित एक मलयालम टीवी न्यूज चैनल में काम करता है और घूमने के लिए संजय झील गया था।
मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस टीम पुरुषों को गिरफ्तार करने और चोरी किए गए सामानों को बरामद करने के लिए काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button