मध्यप्रदेश की जनता को अपमानित कर रहे हैं जीतू पटवारी: रजनीश अग्रवाल

भोपाल। कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ के पैरों की धूल बताने की जो जुर्रत कर रहे हैं, यह मध्यप्रदेश की जनता, किसान, गरीब, महिलाओं, युवाओं और भांजे-भांजियों को अपमान है। यह बात भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे चौथी बार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए किस हैसियत से इस प्रकार की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। यह भाषा आपत्तिजनक और शर्मनाक ही नहीं मध्यप्रदेश को अपमानित करने वाली भी है। मुख्यमंत्री जी को एक आयातित नेता के चरणों की धूल बोला जा रहा है।

अग्रवाल ने कहा कि उपचुनाव में अपनी भारी पराजय को देखकर कांग्रेसी नेता अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं, लेकिन इससे मध्यप्रदेश की जनता और एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री का अपमान करने का हक नहीं मिल जाता। जन-जन के नेता शिवराजसिंह जी के लिए इस प्रकार की भाषा मध्यप्रदेश की जनता कतई स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री किसी की चरणों की धूल नहीं हो सकते हैं, अगर कोई ऐसा कह रहा है, तो यह निश्चित रूप से अपनी पार्टी में अपने नंबर बढ़ाने और नेताओं की चाटुकारिता के लिए कर रहा है।

Related Articles

Back to top button