बिजली विभाग के JE को बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना पड़ा महंगा, हुए सस्पेंड

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह के ट्रांसफर के उपलक्ष्य में पार्टी रखी गई

लखनऊ. यूपी के प्रयागराज में बिजली विभाग के एक JE का वीडियो  सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि प्रयागराज के सुलेमसराय में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह के ट्रांसफर के उपलक्ष्य में पार्टी रखी गई. पार्टी में बार बालाओं के साथ डांस करना जूनियर इंजीनियर आरपी रजक को महंगा पड़ा. डांस का वीडियो सामने आने पर विभाग ने जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है.

बार बालाओं का डांस पड़ा महंगा

बता दें कि विद्युत नगरीय वितरण खंड, बमरौली में तैनात रहे अधिशासी अभियंता राज मंगल सिंह का पिछले दिनों ट्रांसफर कर दिया गया था. उनके ट्रांसफर के उपलक्ष्य में 4 मई को एक पार्टी आयोजित की गई थी. इसमें कुछ बार बालाएं भी बुलाई गईं थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान बार बालाओं का डांस शुरू हुआ.

बार-बालाओं के साथ खूब ठुमके लगाए

इसमें विद्युत उपकेंद्र कानपुर रोड चौफटका पर तैनात अवर अभियंता आरपी रजक ने बार-बालाओं के साथ खूब ठुमके लगाए. उनके डांस का वीडियो अब सामने आया है. डांस का वीडियो सामने आने पर विभाग ने जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है. फिलहाल जेई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. उधर, बिजली विभाग में कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button