योगी 2.0 में हो रहा नंगा नाच:- जयंत चौधरी

जिस दुर्भावना से यह सरकार काम कर रही है उसका देश भर में जमकर विरोध हो रहा है नौजवान सड़कों पर है।

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा देश में तानाशाह जो सभी परंपराओं को तोड़ रहा, योगी 2.0 में हो रहा नंगा नाच।

आजमगढ़ में लोकसभा उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आजमगढ़ पहुंचे। उन्होंने शहर में कार्यकर्ताओं के बीच संवाद किया और लोगों से सपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। कहा कि निश्चित रूप से आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी जीतेगी अग्निपथ योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कल मेरी पार्टी जिले के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेगी और 26 जून से हम युवा संवाद करेंगे।

इसमें युवाओं से बात होगी। जयंत चौधरी ने कहा कि आज सबसे बड़ा ज्वलंत मुद्दा नौजवानों का है। जिस प्रकार से देश की अखंडता के साथ खिलवाड़ हो रहा है। बिना किसी से संवाद किए बिना किसी से राय लिए फैसला किया। भारतीय सेना में गांव गांव से कई पीढ़ियां सेवा करती रहीं कुर्बानिया दी लेकिन आज देश में एक तानाशाह हैं जो इन परंपराओं को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

एक किसान का बेटा क्यों सेना में जाता है क्यों भारत माता का नारा देकर शहीद हो जाता है। जिस दुर्भावना से यह सरकार काम कर रही है उसका देश भर में जमकर विरोध हो रहा है नौजवान सड़कों पर है। नौजवानों से अपील की कि शांति बनाए रखें सरकार की जिम्मेदारी है जवाबदेही है वहीं उन्होंने कहा कि यह वोट इन नौजवानों के सम्मान में धर्मेंद्र यादव के पक्ष में दें। भारतीय सेना के सम्मान में वोट दें।

Jayant Chaudhary attack on yogi government 2.0

उसके साथ खिलवाड़ के विरोध में वोट दें। जयंत चौधरी ने कहा कि आज सेना के साथ किया गया है कल स्वास्थ्य विभाग की बारी होगी। इसके बाद पुलिस कर्मी भी संविदा पर रखे जाएंगे। इसी तरह आगे चलता रहेगा यही गुजरात मॉडल है। इसके अलावा यूपी सरकार पर भी हमला बोलते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि योगी 2 में नंगा नाच हो रहा है सुप्रीम कोर्ट ने भी कानून व संविधान के पालन का निर्देश दिया है।

Related Articles

Back to top button