जौनपुर : छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों में मारपीट, महिला की मौत

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव में नाबालिग से छेड़छाड़ के विरोध में सोमवार रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। खूनी संघर्ष में एक महिला की मौत हो गयी। करीब 12 से अधिक लोग गम्भीर रूप घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सीओ सदर समेत सिकरारा पुलिस और एसपी राजकरन जिला अस्पताल पहुचंकर महिला की हत्या को लेकर परिजनों से मुलाकात करके जायजा लिया।

बीबीपुर गांव के निवासी राम अकबाल यादव व गौरीशंकर यादव के बीच के दिनों से लड़की से छेड़खानी को लेकर विवाद चला आ रहा था। सोमवार की रात को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों मे जमकर लाठी डण्डे चले।

इस वारदात में राम अकबाल के पक्ष के उनकी पत्नी फूला देवी, दीपक यादव,प्रदीप यादव , सरावती देवी, प्रीती यादव, मंदूरे यादव घायल हो गये। दूसरे पक्ष के शिवपूंजन यादव, कृष्णा यादव,गौरी शंकर यादव, संदीप यादव, विद्या यादव, गम्भीर रूप से घायल हो गये।

सभी घायलो को प्राथमिक स्वास्य केन्द्र सिकरारा ले जाया गया, जहां पर सभी की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय फूला देवी की रास्ते में मौत हो गयी।

पीड़ित पक्ष के घायल युवक दीपक कुमार ने बताया कि मेरी बहन गांव में दूध लेने जाती थी, जहां उससे दूसरे पक्ष के लोग अक्सर छेड़छाड़ करते थे। दो दिन पहले ही बहन ने इस मामले की जानकारी घरवालों को दी। हम सभी लोग शिकायत लेकर गये थे। इसके बाद उन लोगों ने उन्हें भगा दिया। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोग खुन्नस खाये हुए थे। सोमवार की देर रात को जब हम लोग मछलीशहर में अपने होटल पर थे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस खूनी संघर्ष में उसकी मां की मौत हो गयी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि इसमें आरोपी पक्ष से छह लोगों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है । गांव की शांति व्यवस्था कायम करने के लिए अतिरिक्त फोर्स लगाया गया है।

Related Articles

Back to top button