गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन, फरियादियों के बीच पहुंचे CM योगी दिए ये निर्देश 

सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्‍याओं के तत्‍काल समाधान का निर्देश दिया

लखनऊ: गोरखनाथ मंदिर में तैनात जवानों पर हमले के बाद सोमवार की शाम गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कल ही मौके का मुआइना किया और सुरक्षा को लेकर दो बार अधिकारियों के साथ बैठक की। आज गोरखनाथ मंदिर के हिन्‍दू सेवाश्रम में वह फरियादियों के बीच पहुंचे। सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्‍याओं के तत्‍काल समाधान का निर्देश दिया।

हिन्‍दू सेवाश्रम में फरियादियों से मुलाकात किए

सीएम जब भी गोरखपुर आते हैं हिन्‍दू सेवाश्रम में फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्‍याओं का समाधान करते हैं। उधर, लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर भी आज जनता दर्शन कार्यक्रम का दूसरा दिन है। वहां भी फरियादियों की भारी भीड़ लगी है। राज्‍य सरकार के मंत्री लोगों की समस्‍याओं का समाधान करा रहे हैं। यहां गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने एक-एक फरियादी के पास जाकर उसकी समस्‍या सुनी और समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

पूजा के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया

इसके पहले सीएम ने सुबह की पूजा के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया। वह गोशाला गए जहां उन्‍होंने गायों और बछड़ों को गुड़ खिलाया। सीएम कुछ देर वहां रहे और गायों-बछड़ों को दुलार करते रहे। इसके बाद सीएम फरियादियों की समस्‍याएं सुनने हिन्‍दू सेवाश्रम पहुंचे।

Related Articles

Back to top button