जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर में बस पलटने से 4 की मौत, 28 घायल।

जम्मू-कश्मीर; जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक बस के पलट जाने से बिहार के रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई और 28 अन्य घायल हो गए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि घटना दक्षिण कश्मीर जिले के बारसू इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई।अधिकारियों ने बताया कि हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, सभी बिहार के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि 28 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 23 को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला प्रशासन को प्रभावित लोगों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।“मैं आज अवंतीपोरा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना से बहुत दुखी हूं, जिसमें कीमती जानें चली गईं और कई अन्य घायल हो गए। मैंने जिला प्रशासन को प्रभावित व्यक्तियों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश जारी करता हू।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सड़क दुर्घटना में राज्य के चार प्रवासी श्रमिकों की मौत पर दुख व्यक्त किया।मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के अनुसार, प्रत्येक मृतक के परिजनों को अनुग्रह राशि के रूप में दो लाख रुपये के भुगतान के निर्देश जारी किए गए थे।

Related Articles

Back to top button