जय भीम के निर्देशक ने माफी मांगी, जानिए क्या वजह बताई?

टीजे ज्ञानवेल ने एक बयान में कहा कि फिल्म में दिखाया गया कैलेंडर, जिसने बाद में विवाद खड़ा कर दिया, को शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान नजरअंदाज कर दिया गया।

 

सूर्या ‘जय भीम’ का एक दृश्य।

चेन्नई: जय भीम फिल्म को लेकर चल रहे विवाद को खत्म करने के उद्देश्य से इसके निर्देशक टीजे ज्ञानवेल ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा फिल्म में किसी विशेष समुदाय को बदनाम करने का नहीं था।
एक बयान में, उन्होंने कहा कि फिल्म में दिखाया गया कैलेंडर, जिसने बाद में विवाद पैदा कर दिया, को शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान अनदेखा कर दिया गया। उन्होंने कहा, “कैलेंडर का इस्तेमाल किसी विशेष समय अवधि को संदर्भित करने के लिए किया गया था, न कि किसी समुदाय को लक्षित करने के लिए।”
उन्होंने विवाद के कारण अभिनेता सूर्या को हुई असुविधा के लिए भी खेद व्यक्त किया। “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूर्या को जिम्मेदारी लेनी पड़ी, जो मुझे वहन करनी है।”
इससे पहले, पीएमके के अंबुमणि रामदास ने आरोप लगाया था कि अग्नि कुंडम वाला एक कैलेंडर – वन्नियार का प्रतीक – फिल्म में एक पुलिसकर्मी के आवास में दिखाया गया था जो राजकन्नू के चरित्र को प्रताड़ित करता है, और यह उन्हें खराब रोशनी में दिखाता है।

Related Articles

Back to top button